महिला ने टॉयलेट के कमोड में बहा दी 30 लाख की हीरे की अंगूठी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

केदारनाथ धाम और बदरीनाथ धाम के कपाट उद्घाटन के अवसर पर रहेंगे मौजूद। कांग्रेस पार्टी चुनावी सभा ज़िला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त सोलन मनमोहन शर्मा की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड धर्मशाला का दसवीं का परीक्षा परिणाम घोषित मतदाताओं को एक-एक वोट के महत्व के बारे में किया जागरूक उत्तराखंड : बाबा केदार की पंचमुखी डोली विश्वनाथ मंदिर गुप्तकाशी से दूसरे पड़ाव फाटा को प्रस्थान हुई हापुड़ के स्कूलों में अग्निशमन विभाग ने चलाया प्रशिक्षण अभियान शाहजहांपुर : चुनाव में लगेंगे वाहन, सफर करना होगा मुश्किल ईडी रिमांड 10वीं का परीक्षा परिणाम घोषित हाथरस में मतदान शांतिपूर्ण ढंग से शुरू गर्ल्स होस्टल में आया सांप का जोड़ा छात्राओं में फैली दहशत मुख्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल ने लाडवा में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया भिवानी जिला के कस्बा बहल में भाजपा की विजय संकल्प रैली का आयोजन भाजपा प्रत्याशी आर.के सिंह ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया किया CCTV कैमरे में कैद हुआ अवैध संबंध और नशे वाला दूध आज का राशिफल भीषण गर्मी में कवर्धा वनमंडल अंतर्गत के क्षेत्रों में कर रहे आग पर नियंत्रण गेहूं खरीद में चार जिलों में अब होगी छापामारी कल से शुरू होगा प्रत्याशियों का नामांकन

महिला ने टॉयलेट के कमोड में बहा दी 30 लाख की हीरे की अंगूठी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Priya Patwal 04-07-2023 13:32:33

सिमरन
लोकल न्यूज ऑफ इंडिया
नई दिल्ली : हैदराबाद.पुलिस ने सोमवार को कहा कि शहर में एक स्किन और हेयर क्लिनिक की एक महिला कर्मचारी ने कथित तौर पर एक ग्राहक की 30.69 लाख रुपए की हीरे की अंगूठी चुरा ली और पकड़े जाने के डर से उसे टॉयलेट के कमोड में बहा दिया. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान, पुलिस ने प्लंबर की मदद से कमोड को जोड़ने वाली पाइपलाइन से अंगूठी बरामद कर ली और बाद में महिला कर्मचारी को ‘चोरी’ के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस के अनुसार, शिकायतकर्ता (एक महिला) पिछले हफ्ते बाल हटाने के लिए पॉश जुबली हिल्स में स्थित क्लिनिक में गई थी और बाल हटाने की प्रक्रिया करने वाली महिला कर्मचारी ने उसे अंगूठी को एक बॉक्स में
रखने के लिए कहा, जो उसने किया. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, अपने घर पहुंचने के बाद ही शिकायतकर्ता को एहसास हुआ कि वह क्लिनिक में अपनी अंगूठी भूल गई है और उसने कर्मचारियों से इसके बारे में पूछताछ की और बाद में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस द्वारा जांच करने और कर्मचारियों से पूछताछ करने के बाद, महिला कर्मचारी (जिसने अंगूठी उठाई थी) ने कथित तौर पर पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने अंगूठी ‘चुराई’ थी और उसे अपने पर्स में रख लिया था. अधिकारी ने कहा, ‘लेकिन आरोपी महिला ने कहा कि बाद में पुलिस द्वारा पकड़े जाने के डर से उसने इसे क्लिनिक में स्थित वॉशरूम के कमोड में फेंक दिया, जिसे प्लंबर की सहायता से हासिल कर लिया गया है.

 

 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :